भयानक सड़क हादसे की ये तस्वीरें जिन्हें आप देख नहीं पाएंगे!

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2017 - 04:24 PM (IST)

कानपुर:उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रात हुए एक दर्दनाक हादसे में 5 दोस्तों की मौत हो गई। हादसे का कारण कार का बेकाबू होना बताया जा रहा है। तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबदस्त थी कि युवक कार के अंदर ही फंसे रहे। कटर से काटने सभी को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दर्दनाक हादसे में 5 की मौत
जानकारी के अनुसार घटना भौंती-रूमा फ्लाईओवर की सर्विस रोड की है। हादसे में क्षतिग्रस्त कार बर्रा-2 निवासी कैलाश नाथ की बताई जा रही है। जिसे उनका बेटा किसलय मिश्र अपने दोस्त के साथ घर से निकला था। सारे दोस्त पार्टी करके घर वापिस लौट रहे थे तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। घटनास्थल पर मिले मोबाइल से पुलिस ने इस घटना की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलने से मौके पर पहुंचे परिजनों ने उस्मानपुर कालोनी निवासी तेजस मिश्र (24), नौबस्ता बसंत विहार निवासी सुमित सचान (22) व छेदी सिंह का पुरवा बर्रा-2 निवासी इंजीनियरिंग कालेज के एकाऊंटेंट पुनीत प्रजापति (24) के रूप में पहचान की।

क्या कहना है पुलिस का?
एसओ पनकी धर्मेद्र सिंह का कहना है कि हादसा तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होने के कारण हुआ। हादसे में मरने वाले सभी युवक दोस्त थे और सभी 20 से 25 उम्र के थे। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि  युवक नशे में होने के कारण गाड़ी को काबू में नहीं कर पाए और कार हाइवे के किनारे पेड़ से जा टकराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें