'हमारे पास गठबंधन है और BJP के पास CBI', सुर्खियों में छाए अखिलेश-मायावती के ये पोस्टर

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 11:03 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में इन दिनों महागठबंधन की चर्चाओं के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) का एक पोस्टर सुर्खियों में छाया हुआ है। यह पोस्टर समाजवादी पार्टी के दफ्तर के बाहर लगे हैं। पोस्टर (Poster) में बुआ-बबुआ एक साथ दिखाई दे रहे हैं और पोस्टर पर अखिलेश का वो बयान लिखा हुआ है, जो उन्होंने हाल ही में दिया था।

पोस्टर पर लिखा है 'हमारे पास गठबंधन है और बीजेपी के पास सीबीआई'। साथ ही लिखा है कि सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं। पोस्टर छात्रसभा के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपू श्रीवास्तव (Deepu Shrivastav) नाम के कार्यकर्ता ने लगाए हैं। सपा कार्यकर्ताओं का मानना है कि बीजेपी (BJP) सीबीआई (CBI) के जरिए हमारे नेता को बदनाम करना चाहती है, लेकिन इस बार जवाब जनता देगी। वहीं इस पोस्टर को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का कोई पदाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

ज्ञात हो कि, यूपी में खनन घोटाले की जांच कर रही सीबीआई की एफआईआर में इस बात का जिक्र है कि 2012 से 2016 तक जो भी खनन मंत्री रहे हैं उन सब से पूछताछ हो सकती है। साल 2012 से 2013 के बीच तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पास खनन विभाग भी था। इस लिहाज से सीबीआई अखिलेश से भी पूछताछ कर सकती है। इस पर अखिलेश ने सफाई देते हुए कहा था कि बीजेपी हमारे गठबंधन डरी हुई है, इसलिए सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।

Deepika Rajput