"गे ऐप" पर लोगों को फंसाकर बुलाते थे… सूनसान फैक्ट्री में ले जा कर करते थे लूटपाट, पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 01:58 AM (IST)

Kanpur News, (प्रांजुल मिश्रार): अपराध और अपराधी दोनों के बारे में जितना सोचा जाए उतना कम है क्योंकि अपराधी अपराध को अंजाम देने के लिए क्या कुछ पैंतरे अपना सकते हैं इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल होता है लेकिन जब कारित किए गए अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो लोग सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि भला कोई ऐसा भी कर सकता है क्या...? क्योंकि अपराधी लूट और छिनैती की वारदात को अंजाम देने के लिए "गे ऐप" का सहारा ले रहे है लेकिन पुलिस की मुस्तैदी ने उनके हौसलों पर पानी फेर दिया और दोनों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।
PunjabKesari
दरअसल, यूपी के कानपुर में थाना पनकी क्षेत्र अंतर्गत पुलिस द्वारा की गई एक ग्रैंड चेकिंग के दौरान एक खतरनाक लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों बदमाश टिंकू और मुस्तकीम के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़ में उनके पैरों में गोली लगी है। पुलिस ने इनके पास से संदिग्ध चोरी की मोटरसाइकिल, दो नाजायज तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं।
PunjabKesari
डीसीपी वेस्ट राजेश कुमार सिंह के मुताबिक बीते दिनों इस गिरोह ने मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने के बहाने एक युवक को बिठाकर इस्पात नगर स्थित एक फैक्ट्री में ले जाकर उसके साथ मारपीट की और लूटपाट की। ये बदमाश "गे ऐप" का इस्तेमाल कर लोगों को अपने जाल में फंसाते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल कर लूटपाट करते थे। बदनामी के डर से पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। पुलिस को इस गिरोह की गतिविधियों की जानकारी मिलने के बाद, उन्होंने इस्पात नगर स्थित पांडु नदी के किनारे बदमाशों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया। इस दौरान हुई मुठभेड़ में दोनों आरोपियों के पैरों में गोली लगी। पुलिस ने दोनों घायल आरोपियों को कल्याणपुर सीएससी में भर्ती कराया है।
PunjabKesari
पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में दहशत का माहौल है, लेकिन साथ ही लोगों ने राहत की सांस ली है कि ऐसे खतरनाक अपराधियों को पकड़ लिया गया है। पुलिस अब इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static