गाजियाबाद में चोर की ईमानदारी से परिवार हैरान!, कोरियर से लौटाए 4 लाख रुपये के गहने

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 06:30 PM (IST)

गाजियाबादः जिले में चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर न केवल घरवाले बल्कि लोग भी हैरान हैं। जी हां गाजियाबाद के एक फ्लैट से चोरों ने 20 लाख रुपये के गहने चुराए और छह दिन बाद कोरियर के जरिए चार लाख रुपये के गहने लौटा भी दिए।

यह मामला राजनगर एक्सटेंशन फार्च्यून रेजिडेंसी का है, यहां रहने वाली प्रीति सिरोही 23 अक्तूबर को परिवार के साथ दिवाली मनाने गांव गई थीं। 27 को वापस आने पर उन्हें पता चला कि करीब 20 लाख रुपये के गहने चोरी हो गए हैं। सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि 23 अक्तूबर की रात ही प्रीति के फ्लैट में चोरी हुई थी। फुटेज में एक चोर उनके फ्लैट में जाता नजर आया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर करीब दो बजकर 20 मिनट पर फ्लैट से निकला। चोर प्रीति के बेटे के स्कूल बैग में ही गहने और नकदी भरकर लेकर गया।

 प्रीति के बेटे हर्ष ने बताया कि 29 अक्टूबर की दोपहर एक कोरियर फ्लैट पर पहुंचा। इसे खोला तो गहने रखे मिले, जो छह दिन पहले चोरी हुए थे। इसमें कुछ आर्टिफिशियल गहने भी रखे थे, जो उनके फ्लैट से चोरी हुए थे। इसमें उनका पर्स भी रखा था, लेकिन 25 हजार रुपये नहीं थे। हर्ष ने पुलिस को बताया तो अधिकारी भी हैरान रह गए। जिले में यह पहला मामला है, जब चोरी किया सामान लौटाया गया है। सवाल है कि गहने क्यों लौटाए गए और सिर्फ 20 प्रतिशत ही गहने क्यों लौटाए ? सवाल कई हैं, लेकिन फिलहाल पुलिस के पास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मिले दो संदिग्धों के फोटो के अलावा और कुछ नहीं हैं।

 

Content Writer

Ajay kumar