पुश चोरों-ग्रामीणों के बीच मुठभेड़ में एक ग्रामीण, एक चोर की मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 12:04 PM (IST)

 

नोएडाः जारचा के खुर्शीदपुरा गांव में रविवार तड़के हथियारों से लैस बदमाशों ने पशु चोरी करने के लिए एक घर पर धावा बोला ,जिसके बाद ग्रामीणों और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई, वहीं एक पशु चोर भी मारा गया। एसपी ग्रामीण विनीत जायसवाल ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के गांव खुर्शीदपुरा में रहने वाले रतन सिंह के घर पर रविवार तड़के 10 से अधिक हथियारबंद बदमाश पशु चोरी करने पहुंचे। बदमाशों की आने की भनक पा घर वालों ने शोर मचा दिया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए ग्रामीण रतन सिंह के घर की ओर दौड़े। इस बीच, बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में गांव वालों ने भी गोलियां चलाई। जायसवाल ने बताया कि बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली रतन सिंह (59) को लग गई। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया । उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा चलाई गोली लगने से एक अज्ञात चोर मारा गया।

एसपी ने बताया कि इस सिलसिले में शिकायत दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। घटना के चलते ग्रामीणों में भारी रोष होने के कारण गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के चलते आए दिन यहां पर पशु चोरी की वारदातें हो रही हैं। बार-बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। ग्रामीण पुलिस वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।







 

Tamanna Bhardwaj