चोरों के हौसले बुलंद: सरेआम घर में घुसकर छीनी चैन, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 04:06 PM (IST)

आगरा(मानवेंद्र मल्होत्रा): उत्तर प्रदेश में पुलिस से बेखौफ चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। आए दिन प्रदेश में लूटमार के मामले सामने आते रहते है। ऐसे में ताजा मामला आगरा की लायर्स कॉलोनी से सामने आया है। जहां सरेआम एक चेन स्नेचर घर के अंदर घुस कर महिला से मारपीट कर चेन लूट कर फरार हो गया। वहीं, यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मात्र 15 सेकेंड के अंदर ही बदमाश पूरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला लायर्स कॉलोनी हेमा एनक्लेव का है। जहां बृजवासी स्वीट्स सेंट जॉन्स चौराहा के मालिक अनिल कुमार की पत्नी रीता रविवार सुबह 9 बजे के लगभग घर की गैलरी में लगे पेड़ों को पानी दे रही थी। इसी दौरान अचानक घर के बाहर एक बाइक पर सवार दो लोग रुके। इसके बाद टोपी और जैकेट पहने एक युवक पता पूछने के बहाने से घर के अंदर घुस गया। जिसके बाद खतरे को भांपते हुए रीता ने युवक को डांटते हुए बाहर जाने को कहा पर युवक नहीं माना और बात करते हुए महिला के ओर पास आ गया।

वहीं, रीता ने बदमाश का विरोध करना शुरू कर दिया, लेकिन इतने में ही बदमाश ने हमला बोल दिया और रीता के गले में पहनी दो तोले की सोने की चेन खींचकर फरार हो गया। इसके बाद महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया, लेकिन तब तक बदमाश चेन लेकर फरार हो चुका था। वहीं, पॉश कालोनी में दिन दहाड़े घर में घुसकर हुई वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल हैं। इलाके के लोग इतना डर गए कि सभी महिलाओं ने पूरा दिन घर के गेट बंद रखे हैं और बच्चों को भी बाहर खेलने नहीं दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
इसी कड़ी में स्थानीय निवासी मंजू ने बताया कि बदमाश अब घर के अंदर घुस कर वारदात कर रहे हैं तो बताओ व्यक्ति खुद को कहां सुरक्षित महसूस करेगा। इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया की जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इसके लिए एक टीम बनाकर तलाश शुरू कर दी गई है। 

Content Editor

Harman Kaur