चोरी की वारदातों में हो रही बढ़ौतरी, 2 लाख की विदेशी बाइक लेकर फरार हुए चोर

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 05:46 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश में चोर लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। उनकी ये करतूतें सीसीटीवी में भी कैद हो रही हैं, लेकिन पुलिस के हाथ उन तक नहीं पहुंच रहे हैं। गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र केे पॉश इलाके वसुंधरा में सैक्टर-16 से बीती रात एक विदेशी बाइक चोर, चोरी कर ले गए। चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एक सीबीआई अधिकारी के घर के बगल से ये विदेशी बाइक चोरी हुई।  इस केटीएम-250 बाइक की कीमत 2 लाख रुपए से भी ज्यादा है।

चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। रात को तकरीबन 2 बजे दो लड़के एक बाइक पर आते हैं। इनमें से एक मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ है, पहले वो देर तक कोई आहत सुनकर एक कार के पीछे छुपकर बैठ गया, फिर मौका मिलते ही, हामिद अली के घर के नीचे गैलरी में घुसा। जहां बाइक खड़ी थी, और कुछ ही देर में बाइक का ताला तोड़कर, बाइक लेकर फरार हो गया और उसके पीछे ही उसका साथी भी अपनी बाइक को ले वहां से फरार हो जाते हैं।

वहीं चोरी की गई बाइक पीड़ित हामिद अली ने 3 महीने पहले ही अपने बेटे के लिए खरीदी थी। पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की हैं। वही इंदिरापुरम थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


 

Tamanna Bhardwaj