दुकान की छत में सेंध लगाकर चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2017 - 01:36 PM (IST)

हाथरसः यूपी में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही लूटपाट व चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बढती हुई चोरी को देख कर दुकानदारों ने सीसीटीवी कैमरे दुकान में लगवा लिए है। इसके बावजूद भी उनकी दुकानें सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला हाथरस का है। जहां चोरो ने फिल्मी अंदाज में दुकान में रखे सारे फोन और कैश को उड़ा ले गए।

जानाकरी के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र कस्बे का है। जहां एक दिनेश मोबाइल सेंटर की दुकान को चोरो ने अपना निशाना बनाया। चोरो ने बड़े शातिराना अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने पहले देर रात मोबाईल दुकान की एक छत काटी। जिसके बाद वे दुकान में दाखिल हो गए। जिसके बाद उन्होंने दुकान में रखे लाखों रुपए के मोबाइल और एसेसरीज पर हाथ साफ किया। इस घटना को अंजाम देने के बाद चोर वहां से फरार हो गए।

वहीं चोरो की यह सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मोबाईल दुकान में चोरी की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरो को खगांला। जिसके बाद पुलिस फुटेज के आधार पर चोरो की तलाश में जुट गई है। वहीं दुकान मालिक दिनेश ने बताया कि चोर ग्राहकों के सही होने आए मोबाइल और मोबाइलों का एक लाख रुपए से ऊपर का सामान आदि चोरी कर ले गए है।