चोरों ने मोबाइल दुकान को बनाया निशाना, 9 लाख के सामान समेत 50 हजार की नकदी पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 04:28 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश चोरी, लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला आगरा का है। यहां चोरों ने बीती रात एक मोबाइल की शॉप को निशाना बनाया। इन चोरों ने मोबाइल की दुकान का शटर काटकर करीब 9 लाख के मोबाइल और 50 हजार की नकदी पार कर दी। हालांकि चोरों की एक-एक करतूत वहां लगी तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

दरअसल थाना सदर इलाके के सेवला स्थित राहुल गुप्ता की श्री राम मोबाइल के नाम से दुकान है। बीती रात करीब 2:00 बजे चोरों ने दुकान का शटर काटा और दुकान के अंदर प्रवेश कर गए। चोरों ने बड़े ही इत्मीनान से कई कंपनियों के जिनकी कीमत लगभग 9 लाख थी उन मोबाइलों को बोरे में भरकर पार कर दिए और दुकान के अंदर रखी 50 हजार रुपए की नकदी भी पार कर दी। जब राहुल गुप्ता सुबह दुकान पर पहुंचे। तो दुकान का शटर देख उनके होश उड़ गए। अंदर देखा तो दुकान पूरी तरह से साफ हो चुकी थी, लेकिन दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पूरी तरह से सेफ थे

उन्होंने जब सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो चोरों की एक-एक करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोरों की संख्या तकरीबन 3 दिखाई दे रही है। चोरी की सूचना मिलने के बाद भी कई घंटों तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। फिलहाल पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को पकड़ने की बात कह रही है।

Ruby