चोरों के हौसले बुलंद, प्रसाद में नशीला पदार्थ खिलाकर लाखों का स्वर्ण मुकुट किया चोरी

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 05:03 PM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब श्री साईं मंदिर से कुछ  बदमाश सोने का मुकुट चोरी करके ले गए। दरअसल बदमाश मंदिर में भक्त बनकर आए। जिसके बाद उन्होंने प्रसाद में कोई नशीला पदार्थ खिलाकर दो पुजारियों व गार्ड को अचेत करने के बाद  घटना को अंजाम दिया। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची घटनास्थल की जांच कर रही है।

बता दें कि मामला थाना पनवाड़ी के निसवारा गांव स्थित श्री साईं मंदिर का है। जहां के मंदिर से देर रात को लाखों का मुकुट चोरी कर लिया गया। दरअसल भक्त के रूप में आए कुछ बदमाशों ने मंदिर में  प्रसाद चढ़ा कर सब में बांट दिया। बदमाशों ने प्रसाद में कुछ नशीला पदार्थ मिला रखा था जिसको खाने के बाद ही दो पुजारी व एक गार्ड मौके पर ही बेहोश हो गए। जिसके बाद चोर लाखों का कीमती मुकुट लेकर मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक जब रविवार सुबह माली ईश्वरदास मंदिर पहुंचा तो उसने गार्ड डालचंद्र को मंदिर के बाहर अचेत पड़ा पाया जबकि एक पुजारी दीपक गंगेले परिसर में और दूसरा पुजारी शिवकुमार मिश्रा बाथरूम में अचेत अवस्था में पड़े मिले। जिसकी खबर उसने पास ही के स्कूल के प्रधानाचार्य को दी। आनन फानन में तीनों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां तीनों का इलाज चल रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static