चोरों का आतंक, एक रात में आधा दर्जन दुकानों को बनाया निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2017 - 11:51 AM (IST)

देवबंदः नगर में अज्ञात चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। वहीं, पुलिस द्वारा चोरी की घटनाओं का खुलासा न होने से नगरवासियों में रोष है। मंगलवार रात अज्ञात चोरों ने मदनी मार्कीट में स्थित आधा दर्जन दुकानों के ताले तोड़ लाखों रुपए का सामान व नकदी चोरी कर ली। घटना से नगर के व्यापारियों में रोष फैला हुआ है। पीड़ित दुकानदारों ने कोतवाली में तहरीर दे दी है।

दरअसल नगर के तल्हेड़ी चुंगी स्थित मदनी मार्कीट में बीती रात घुसे अज्ञात चोरों ने असलम बैटरा की दुकान का ताला तोड़ अंदर रखे एक दर्जन बैटरे, इन्र्वटर आदि सामान चोरी कर लिया। इसके बाद चोरों ने पास के ही फरहान, प्रवेश, त्रिवेश, सन्नी समेत 5 व्यापारियों की दुकानों में ताला तोड़ अंदर रखा लाखों रुपए का सामान व हजारों रुपए की नकदी साफ  कर दी।

बुधवार की सुबह जैसे ही व्यापारी अपनी-अपनी दुकानों पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही मकरबा चौकी प्रभारी राजेंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से जानकारी हासिल की। चोरी की घटनाओं पर रोक न लगने से लोगों में रोष व्याप्त है। नगरवासियों ने एस.एस.पी. बबलू कुमार से चोरी की घटनाओं के खुलासे की मांग की है।