ज्वैलरी शॉप से 20 किलो चांदी, 200 ग्राम सोने पर चोरों ने किया हाथ साफ, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 07:15 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश में चोरों का आतंक सिर चढ़ कर बोला रहा है। आए दिन शातिर चोर बड़े ही शातिराना अंदाज में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला फतेहपुर जिले का है। जहां ज्वैलरी शॉप की दुकान का शटर तोड़कर चोर 20 किलो चांदी, 200 ग्राम सोना सहित दुकान में रखी नगदी लेकर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मामला किसनपुर थाना क्षेत्र का है। यहां कस्बे में संदीप ज्वैलर्स की दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। वहीं आस-पड़ोस के लोगों ने जब दुकान का शटर टूटा देखा तो उन्होंने इसकी सूचना दुकानदार को दी। चोरी की खबर मिलते ही दुकानदार ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। वहीं चोरी की सारी वारदात दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि दुकान में लगभग 20 किलो चांदी और 200 ग्राम सोने के आभूषण बने हुए रखे थे। जिन्हे चोरों ने लॉकर तोड़कर निकल लिया है। जो सीसीटीवी में भी कैद हैं। चोरी हुए सामान की कीमत लगभग 12 लाख है।

इस मामले मेें पुलिस का कहना है कि ज्वैलरी शॉप में चोरों ने शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरी की घटना का खुलसा कर दिया जाएगा। 

 

Tamanna Bhardwaj