वाराणसी में कोरोना संक्रमण से तीसरी मौत, शनिवार को रिटायर्ड PCS ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 01:59 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इससे संक्रमित मरीजों की मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच वाराणसी में कोरोना वायरस से तीसरी मौत हो गई है। शनिवार को कोरोना से पॉजिटिव रिटायर्ड पीसीएस ने दम तोड़ दिया। वहीं डीएम कौशल राज शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

जनपद में अब तक 55 मरीज हुए ठीक
बता दें कि जिले में अब तक कोरोना वायरस के 93 मामले सामने आ चुके हैं। शनिवार को कोरोना पॉजिटिव से तीसरी मौत के बाद जिले में 35 एक्टिव केस बचे हैं। कोरोना से दो लोगों की पहले ही मौत हो चुकी है। इसमें 55 लोग ठीक हो चुके हैं। इसके साथ ही शुक्रवार को आईएमएस बीएचयू में आयुर्वेद संकाय के एक रिटायर्ड प्रोफेसर समेत तीन और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसमे जंसा निवासी मुंबई से लौटे युवक की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। सभी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है।

संक्रमित मरीज आइसोलेशन वार्ड में भर्ती
वहीं सीएमओ डॉक्टर वीबी सिंह ने बताया कि शिवाला निवासी 80 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर और पहले से संक्रमित हुए नरिया निवासी पूर्व एडीएम के 42 वर्षीय बेटे में आईएमएस बीएचयू के माइक्रो बायोलॉजी लैब से कोरोना की पुष्टि होने पर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static