ATM से चोर ने उड़ाए 18 लाख 37 हजार रुपए, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Mar 08, 2018 - 03:41 PM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश में चोरों का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है। आए दिन चोर पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला शामली जिले का है। जहां इंडियन ओवर सीज बैंक के एटीएम से चोर ने 18 लाख 37 हजार रुपए उड़ा लिए। वहीं जब धारक एटीएम से पैसे निकालने लगे तो उसमें पैसे नहीं थे। इसकी जानकारी बैंक को दी गई। इस बात की सूचना मिलते ही बैंक अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

सूत्रों के मुताबिक सेहर के धिमंपुर में इंडियन ओवर सीज बैंक के एटीएम में रविवार को चोरी हो गई। चोरी की सूचना मिलते ही बैंक अधिकारियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक एक युवक एटीएम में घुसता है। वह लोक पार्सवर्ड लगाकर एटीएम से 18 लाख 37 हजार रुपए चोरी कर ले जाता है। जब बैंक की फुटेज खंगाली गई तो घटना के दौरान वहां शामली जनपद के गांव बनती खेड़ा में इंडिअन ओवर सीज बैंक शाखा के प्रबंधक भी अपने स्कूटर पर नजर आए। जो बैंक के बहार दुकान लगाकर बेठे यसपाल निवाशी शामली से बात करते नजर आ रहे थे।

इस मामले में बैंक मेनेजर नितेश कुमार ने शामली सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अधीक्षक ने 2 टीमों का गठन किया है। शामली कोतवाली प्रभारी ने बताया की सभी बिन्दुओं पर जांच चल रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।