ये बाइकर मोटरसाईकिल पर कर रहा है एेसे करतब, देखकर सांसे थम जाएंगी

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2017 - 05:59 PM (IST)

मथुरा/आगरा: अब तक आपने बाइक या कार पर स्टंट करते हुए तो रील लाइफ में कई सीन देखे होंगे, लेकिन रीयल लाइफ में नहीं। परन्तु यूपी के मथुरा जिले का देव चौधरी रीयल लाइफ में कई किलोमीटर बाइक पर खड़े होकर 50 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार से बाइक चलाता है। जिसकी वीडियो भी खुब वायरल हो रही है।

प्रतिदिन करता है खतरनाक स्टंट
देव चौधरी के मुताबिक वो आगरा की सीमा से लेकर प्रतिदिन 5 से 10 किलोमीटर बाइक चलाता है। देव चौधरी bba का सेकेण्ड का छात्र है। जिसका कहना है कि  वह बाइक पर खड़े होकर कपडे उतार सकता है, डांस कर सकता है और लगातार खड़े रहते ही बाईक चला सकता है। देव का मानना है कि इस खतरनाक स्टंट के समय जान भी जा सकती है, लेकिन बाबजूद इसके देव इन खतरनाक स्टंट को प्रतिदिन आगरा दिल्ली मार्ग पर करता है। जिस समय देव यह स्टंट करता है उस समय हाइवे पर लोग अपने वाहन रोक कर दांतो तले उंगली दबा लेते है। उस समय चाहे ट्रैफिक कितना भी हो उसी रफ़्तार से बाइक पर खड़े होकर बिना हैंडल पकडे वह अपने गंतव्य की तरफ दौड़ता चला जाता है।

बरहाल हाइवे पर स्टंट करने बाले लोगों की जान अक्सर जाते हुए सुना होगा, लेकिन बाबजूद इसके देव इतने खतरनाक स्टंट हाइवे पर करता है। एेसे में सवाल यह भी उठता है कि आज तक इस पर पुलिस की नजर क्यों नहीं गई, उसे क्यों नहीं रोका गया। देव के इतने खतरनाक स्टंट करते समय यदि कोई भी हादसा होता है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।