इस दीवाली गरीबों के साथ बांटे खुशियां, सरकारी कर्मियों, जनप्रतिनिधियों से CM योगी ने की अपील

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 01:37 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सांसदों और विधायकों समेत सभी जनप्रतिनिधियों तथा सरकारी कर्मचारियों से राज्य के गरीबों एवं वंचितों के साथ दीपावली की खुशी बांटने की अपील की है।

मुख्यमंत्री ने बुधवार को जारी अपील में सभी प्रदेश वासियों को दीपावली की हार्दिक बधाई देते हुए प्रदेश के सभी सांसदों, विधायकों, महापौर, नगर पालिका और नगर पंचायत के अध्यक्षों, प्रखंड प्रमुखों, नगर निकायों के अध्यक्षों और पार्षदों, जिला पंचायत सदस्यों, क्षेत्र पंचायत और ग्राम पंचायत के सदस्यों समेत 8 लाख से अधिक जनप्रतिनिधियों और लाखों सरकारी कर्मचारियों से अपील की है कि वे इस दीपावली पर प्रदेश के हर गरीब और एक-एक वंचित परिवार के साथ जुड़कर दीपावली की खुशियां बांटें।

उन्होंने कहा "अगर आप ठान लें तो प्रदेश में हर गरीब और वंचित के घर में भी दीपावली का पर्व उत्साह और उमंग के साथ मनाया जा सकता है। सभी जनप्रतिनिधि और कर्मचारी एक-एक घर के साथ जुड़ें और उन घरों में भी दीप प्रज्ज्वलित करें तथा दीपावली की मिठाई उन घरों में पहुंचाने पर ध्यान दें। योगी ने कहा, "दीपावली का यह पर्व पूरे प्रदेशवासियों के लिए बहुत मंगलमय हो। प्रभु राम की कृपा सब पर बनी रहे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static