घरेलू कलह से तंग आकर परिवार के मुखिया ने उठाया ये खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 11:32 AM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने घरेलू कलह से तंग आकर पूरे परिवार सहित आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके चलते उसने अपने तीनों मासूम बच्चों की कलाई काट कर खुद की भी हाथ की नस काट ली। वहीं पत्नी ने वहां किसी तरह अपनी जान बचाई। घर में शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़े चले आए। उन्होंने आनन-फानन घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। पिता और एक बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला तिवारीपुर थाना के बख्तियार मोहल्ले का है। यहां के रहने वाले अब्दुल जफार पत्नी और तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रहते हैं। अब्दुल मजदूरी कर अपने परिवार पालन-पोषण करता है। बताया जा रहा है कि जब वह शनिवार रात को जब वह घर लौटा तो उसका पत्नी के साथ झगड़ा हो गया। इस दौरान विवाद बढ़ गया और अब्दुल ने अपने तीनों बच्चों की हाथ की नस काट डाली। बच्चों की ऐसी हालत देखकर पत्नी ने भाग कर खुद की जान बचाई। जिसके बाद पति ने भी अपनी हाथ की नस काट ली।

आस-पड़ोस के लोगों ने जब शोर सुना तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

Tamanna Bhardwaj