ये है लव, सेक्स और धोखे की रियल स्टोरी, इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही पीड़िता

punjabkesari.in Saturday, Aug 26, 2017 - 05:58 PM (IST)

कौशांबीः कौशांबी में लव, सेक्स और धोखे का एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला को मनचले ने अपने प्रेम के जाल में फंसा लिया। जिसके बाद उनके बीच शारीरिक संबंध भी बन गए। लेकिन जल्द ही ये प्यार एक खेल बन कर रह गया। जिसकी भरपाई आज भी पीड़िता को दर-दर भटक कर चुकानी पड़ रही है।

दरअसल मामला कौशांबी जिले के सैनी कोतवाली के देवीगंज इलाके का है। जहां पहले से विवाहित होते हुए भी युवती पड़ोसी नरेंद्र के प्यार के जाल में फस गई और पति का घर छोड़ उसके साथ भाग निकली। दोनों भागकर पंजाब प्रांत के जालंधर शहर मे पति-पत्नी की तरह रहने लगे। शादी का झांसा देकर नरेंद्र ने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बना लिए।

जालंधर में रहते हुए दोनों एक प्राइवेट कंपनी में काम करने लगे। युवती ने शादी का दबाव बनाया तो नरेंद्र उसके साथ मारपीट करने लगा। युवती के हाथ में उसके पति का नाम लिखा था। नरेंद्र ने उसे मिटाने के लिए उसका हाथ भी जला दिया। इस बीच मौका देख नरेंद्र वहीं पर युवती को छोडकर भाग निकला।

पीड़िता का कहना है कि किसी तरह वह वापस घर लौटी और सैनी कोतवाली में फरेबी युवा नरेंद्र और उसके परिवार के 5 सदस्यों के खिलाफ दुराचार व अन्य गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज करा दिया। युवती का आरोप है कि एक महीने पहले मुकदमा दर्ज होने के बाद आज तक उसका मेडिकल नहीं कराया गया। आरोप है कि जांच इंचार्ज आरोपी युवक के साथ मिले हुए हैं। वह जब भी उनसे मिलती है उसे डांट कर चौकी से भगा दिया जाता है।

इस मामले मे सीओ सिराथू अंशुमान मिश्रा का कहना है कि युवती के शिकायती पत्र पर दुराचार सहित कई अन्य धाराओं मे आरोपी युवक नरेंद्र के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी युवक को पकड़ने के लिए लगातार दबिश भी दे रही है। पीड़ित युवती का मेडिकल जांच किसी कारण से नहीं हो पाया है। लेकिन जल्द ही मेडिकल कराया जाएगा। आरोपी युवक को जल्द पकड़ उसे जेल भेजा जाएगा।