ये तो हद हो गई! बरात में आईं दो बच्चियों से रेप, गांव के बाहर रोती बिलखती हुई बरामद

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 05:15 PM (IST)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से दो बच्चियों के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां पर शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव वाजीदपुर में शनिवार की देर रात एक बारात में दो बालिकाओं के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म कर दिया। इसकी जानकारी तब हुई जब कुछ लोगों ने दोनों बालिकाओं को बदहवास हालत में गांव के बाहर चिल्लाती और रोती देखा। लोगों ने इस घटना की जानकारी नाबालिगों के परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को देकर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।



बता दें कि, शेरकोट थाने के गांव वाजीदपुर में बलराम सिंह पाल की बेटी की नहटौर थाना क्षेत्र के गांव बसावन पुर से बारात आई थी। बारात में घराती और बाराती खाना खा कर डांस कर रहे थे। इस दौरान पांच और छह साल की दो बालिकाएं शादी के कार्यक्रम से लापता हो गई। परिजनों ने काफी देर तक उनकी तलाश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। फिर कुछ समय बाद दोनों बालिकाएं गांव से कुछ दूरी पर बदहवास हालत में रोती-चिल्लाती मिलीं। दोनों बच्चियों के बदन पर कपड़े नहीं थे। दोनों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था।



परिजनों ने इस वारदात की जानकारी पुलिस को देकर मामला दर्ज कराया। परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरु की। पुलिस घटना का पता लगते ही रात में ही मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने सात आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उधर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी धामपुर धर्म सिंह का कहना है कि घटना के संज्ञान में आते ही पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई है। कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है । डॉग स्क्वायड से जांच कराई जा रही है। फॉरेंसिंग टीम भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है। वहीं, दोनों बालिकाओं का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Content Editor

Pooja Gill