बरेली के इस पेंटर ने सीएम योगी की अपने खून से बना डाली तस्वीर

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2018 - 01:30 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आने की सूचना पर बरेली के रहने वाले पेंटर मुजाहिद हुसैन ने सारी हदें तोड़ते हुए अपने खून से  योगी की तस्वीर बना डाली।

इतना ही नहीं दूसरे समुदाय के होने के बावजूद मंदिर में खुद योगी की तस्वीर लेकर पहुंच गया। योगी मंदिर नही पहुचे तो उसने वह तस्वीर अपने घर मे रख ली। किले के जखीरे में रहने वाले मुजाहिद हुसैन को सभी पेंटर के नाम से जानते है। उनके द्वारा बनाई गई पेंटिंग के सभी शौकीन हैं। वह दीवारों पर पेंटिंग बनाकर अपने घर का गुजारा करता है। अपनी कला के अंतर्गत वह कभी-कभी नेताओं की तस्वीरें बनाते हैं।

कुछ समय पहले उसे बरेली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की सूचना मिली। योगी को देखने के लिए वह बरेली कॉलेज पहुंचा। वहां उनका भाषण सुनने के बाद उन्होंने अपने खून से योगी की तस्वीर बनाने की ठानी। एम हुसैन फटाफट एक क्लीनिक पर पहुंचे। डाक्टर से मिलकर अपना खून निकलवाया। इसके बाद घर पहुंचकर खून से योगी आदित्यनाथ की तस्वीर बना डाली। दूसरे दिन सीएम के अलखनाथ मंदिर जाने की संभावना थी, मुजाहिद तस्वीर को लेकर मंदिर पहुंच गए। वहां मुख्यमंत्री के न आने से निराश होकर वापस घर आ गए।