इस बार लोकसभा का चुनाव 'गोडसे vs गांधी' के रूप में लड़ा जाएगाः अब्बास अंसारी

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 05:35 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम)-2019 के लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज़ होती जा रही हैं। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी के नेता व बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्हाेंने आराेप लगाया है कि बीजेपी ने देश को बांटने का काम किया है।  

अंसारी ने कहा कि ये चुनाव गोडसे vs गांधी का है। हमारे देश में दाे तरह की विचारधारा के लाेग हैं। एक वो लोग जो बीजेपी व् जनसंघ की विचारधारा जो गोडसे की विचारधारा रखते हैं और एक वो लोग हैं जो देश की तरक्की, भाईचारा, अमन चैन चाहते हैं वो लोग गाँधी जी की विचारधारा रखते हैं। इसमें हमको और आपको चुनना है कि हमें गोडसे के साथ चलना है या गांधी के साथ। 

अंसारी ने कहा कि हम लाेगाें काे साेचना है कि भारत काे अच्छे देशों की सूची में शुमार करना है या फिर पाकिस्तान जैसे बदनाम देशों की सूची में। भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि देश में ऐसा माहौल बना दिया जाए ताकि लोकतंत्र की हत्या कर दी जाये। 

वहीं घोसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्हाेंने कहा कि अगर मायावती जी हमें चुनाव लड़ने के लिए कहेंगी तो हम लड़ेंगे। देश में सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ दुसरों को चुनाव लड़वाने के लिए कहेंगी तो हम चुनाव नहीं लड़ेंगे। बल्कि देश में सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ चुनाव लड़वाएंगे।साथ ही कहा कि हम लोग जन्म से ही बहुजनी हैं और हमारी मुखिया मायावती जी जो कहेंगी वो किया जायेगा। 
 

Ajay kumar