इस बार इंडिया गठबंधन का सूपड़ा होगा साफ, 40 सीट भी नहीं पाएगी कांग्रेस: अमित शाह

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 01:31 PM (IST)

सिद्धार्थनगर: छठे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी के डुमरियागंज में भाजपा प्रत्याशी जगदंबिका पाल के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि इस चुनाव में समाजवादी पार्टी को 4 सीटें भी नहीं मिलने वाली है। कांग्रेस इस बार 40 सीट भी नहीं जीत पाएगी।

कांग्रेस पार्टी ने मुस्लिम समाज को आरक्षण देकर ओबीसी के हक पर डाका डालने का काम किया है। शाह ने लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बना दीजिए आप के हक पर डाका डालने नहीं दूगा। सपा, कांग्रेस केवल वोट बैंक की राजनीति करती है। अब ये नहीं चलने वाला नहीं है। शाह ने कहा कि विपक्ष पाकिस्तान का गुणगान करता  है।

बीजेपी की सरकार ने गरीबों को न्याय दिलाने का काम किया है।  विपक्षी गठबंधन से देश का भला नहीं होने वाला है। इंडिया गठबंधन में पीएम का चेहरा तया नहीं है। उत्तर प्रदेश का तोप गोला पाकिस्तान को सीधा करेगा। पांचवें चरण में इंडिया गठबंधन 310 सीटें पार कर चुका है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने बदमाशों को ठीक किया है। उन्होंने लोगों से एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static