Lok Sabha Elections 2024: मतदान करने के बाद बोलीं सपा उम्मीदवार काजल निषाद- ''इस बार किला जरूर फतह कर लेंगे''

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 02:48 PM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के 7वें और आखिरी चरण में उत्तर प्रदेश में 11 जिलों की 13 सीटों पर शनिवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिनिधित्व वाली वाराणसी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर जैसी हाई प्रोफाइल सीटें शामिल हैं। इसी बीच इंडिया ब्लॉक से सपा के सिंबल पर गोरखपुर से चुनाव लड़ रही काजल निषाद अपने घर से निकलकर गोपलापुर वोट डालने गई। वोट डालने से पहले उन्होंने मीडिया से की। आज काजल निषाद का जन्मदिन है तो उन्होंने कहा कि 1 जून को आशीर्वाद स्वरुप साइकिल का बटन दबाकर जनता मुझे बर्थडे गिफ्ट रिटर्न जरूर करें। इसके साथ ही काजल निषाद ने  कहा कि अखिलेश यादव ने जो तीसरी बार भरोसा जताया है उनका वह आभार व्यक्त करती हैं। इस बार किला जरूर फतह कर लेंगे।

अखिलेश यादव की मतदाताओं से अपील
अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि 2024 के ऐतिहासिक लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के सभी मतदाताओं से ये अपील है कि संविधान ने जो अधिकार आपको दिया है, उसका सदुपयोग करें और अपने नागरिक होने का कर्तव्य निभाते हुए वोट डालने ज़रूर जाएं। आपका एक वोट आपके एक पूरे जीवन को बदलने की शक्ति रखता है। इसीलिए मतदान अवश्य करें और नये भविष्य के निर्माण से जुड़ें!''

अखिलेश यादव की कार्यकर्ताओं से अपील
मतदान शुरू होने से पहले अखिलेश यादव ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों से अपील की है। उन्होंने भाजपाइयों के बहकावे में न आने और सतर्क रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि प्रिय कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और प्रत्याशियों। मैं आज आपसे एक बेहद ज़रूरी अपील कर रहा हूँ। आप सब कल वोटिंग के दौरान भी और वोटिंग के बाद के दिनों में भी, मतगणना ख़त्म होने और जीत का सर्टिफिकेट मिलने तक पूरी तरह से सजग, सतर्क, सचेत और सावधान रहिएगा और किसी भी प्रकार के भाजपाई बहकावे में न आइएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static