CAA दंगों के बीच वायरल हुआ बसपा सांसद अफजाल अंसारी का ये वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 01:50 PM (IST)

गाजीपुर: पूरे देश में इस समय सीएए के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश में हालत बहुत ही खराब है। कई जिलों में लगातार हिंसात्मक प्रदर्शन हो रहे हैं। लेकिन गाजीपुर अभी हिंसा की आग से दूर है। जिसकी वजह यहां के लोगों की सूझ-बूझ है। गाजीपुर में इस समय बसपा सांसद अफजाल अंसारी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सांसद प्रदर्शनकारियों को समझाते नजर आ रहें हैं।

बता दें कि शुक्रवार यानि कल मोहम्मदाबाद में नमाज के बाद बड़ी संख्या में लोग जुलूस निकाल रहे थे और सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन इसी बीच सांसद अफजाल अंसारी उनके बीच पहुंचे और उनसे कहा के इस तरह के प्रदर्शन और नारेबाजी से कोई लाभ नहीं है। इस कानून में कोई बदलाव तभी हो सकता है जब राष्ट्रपति तक आपकी बात पहुंचे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति तक बात पहुंचाने के लिए लिखित में पत्रक होना चाहिए और उस पत्रक को राष्ट्रपति तक पहुंचना चाहिए।

बसपा सांसद ने कहा कि क्या आपके पास कोई पत्रक है अगर कोई पत्रक है तो आप हमें दीजिए और मैं अधिकारियों को यहां बुलाता हूं। आप सभी का पत्रक उनको सौंपा जायेगा। आप बैठिये और अपनी बात लिखिए मैं उसको सुनता हूं लेकिन इस तरह बदतमीजी से नहीं बल्कि शांति से अपनी बात कहिए। वहीं सांसद की सूझ-बूझ और लोगों की समझदारी से स्थिति सामान्य रही।

Ajay kumar