यूपी के इस गांव ने BJP नेताओं की एंट्री पर लगाया बैन, वजह जान रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 08:34 AM (IST)

इलाहाबाद: देश में पिछले दिनों घटीं उन्नाव- कठुआ गैंगरेप जैसी वारदातें अपना रंग दिखाने लगी हैं। जनता में इन घटनाओं को लेकर चर्चाएं तेज हैं, आमजन को डर है कि कहीं इस तरह की घटना उनकी बच्ची या औरत के साथ न हो जाए। इन घटनाओं से भाजपा के विपरीत माहौल बनता दिखाई दे रहा है। मिसाल के तौर पर हम आपको लिए चलते हैं  यूपी के इलाहाबाद शहर की शिवकुटी कॉलोनी जहां के लोगों ने अपनी दीवारों पर बड़े-बड़े पोस्टर चिपका दिए हैं। अब आप  सोच रहे होंगे कि आखिर इन पोस्टरों में ऐसी क्या खास बात है। तो हम आपको बताते हैं कि इन पोस्टरों में खास क्या है।

जानकारी के अनुसार गांव में चिपकाए गए इन पोस्टरों में शिवकुटी कॉलोनी के लोगों ने लिखा है कि भाजपा के नेताओं का इस कॉलोनी में आना मना है क्योंकि यहां औरतें और बच्चियां रहती हैं। जब लोगों से ऐसा करने की वजह का पता लगा तो स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने इस तरह के पोस्टर इस लिए लगाए हैं क्योंकि हाल के दिनों में भाजपा के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर महिलाओं के खिलाफ हिंसा और रेप के आरोप लगे हैं। यह खाली एक पोस्टर ही नहीं बल्कि भाजपा के लोगों के लिए एक चेतावनी भी है कि अगर नहीं संभले तो अंजाम गलत होगा।

इलाहाबाद के इस कॉलोनी के लोगों द्वारा इस तरह के पोस्टर लगाए जाने को यूपी से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के ऊपर लगे रेप के आरोपों से जोड़कर देखा जा रहा है। उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने शुक्रवार रात भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार किया था और 16 घंटे की पूछताछ के बाद सेंगर को फिर से अदालत ने 7 दिनों की सीबीआई कस्टडी में भी भेज दिया है।

Punjab Kesari