किसानों की आड़ में कृषि बिल का विरोध कर रहे लोग 'जिहादी' हैंः साध्वी प्राची

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 03:38 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली पहुंची साध्वी प्राची अपने बयानों को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। साध्वी प्राची ने कहा कि किसानों की आड़ में जो लोग कृषि बिल को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं वह लोग जिहादी हैं... खालिस्तान की बात कर रहे हैं। साध्वी प्राची ने प्रधानमंत्री मोदी से निवेदन किया है कि वह कृषि कानून को वापस ना लें।

कानून वापस लिया गया तो दिल्ली में करेंगे अनशन
उन्होंने कहा कि यह कानून 70 साल की व्यवस्थाओं के बाद किसानों के लिए आया है अगर कानून वापस लिया गया तो साध्वी प्राची दिल्ली में अनशन करेंगी ।  इसके बाद साध्वी प्राची ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हुए हमले पर भी बोलते हुए ममता बनर्जी को घेरने की कोशिश की ।

पश्चिम बंगाल में BJP की सरकार बनने के बाद ममता का मुंह होगा काला
उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के कार्यकाल में हजारों बीजेपी नेताओं की हत्या हुई । बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमला हुआ । भाजपा की सरकार पश्चिम बंगाल में बनने के बाद ममता का मुंह काला हो जाएगा ।

राहुल गांधी कांग्रेस को बर्बाद करके अच्छा काम कर रहे
ममता के बाद कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी और फिर मैसेज वाड्रा है , उसके अलावा कोई नहीं ..... बीजेपी सिद्धांतवादी पार्टी है। बीजेपी में अमित शाह जी के बाद जेपी नड्डा राष्ट्रीय अध्यक्ष बने और अगला अध्यक्ष कौन होगा इसकी भी जानकारी किसी को नहीं है। राहुल गांधी कांग्रेस को बर्बाद करके अच्छा काम कर रहे हैं।

 

Moulshree Tripathi