देश को सोने की चिड़िया बनाने के लिए दिया गया था 400 पार का नारा, मगर विपक्षियों को रास नहीं आया: संजय निषाद

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 05:44 PM (IST)

कानपुर: देश की आजादी में मछुआ समाज का अहम योगदान रहा है। इसका कानपुर से गहरा नाता भी है। इसलिए सरकार से मांग करूंगा कि सत्ती चौरा घाट को पर्यटक स्थल घोषित किया जाए। यह बात मछुआ क्रांति बलिदान दिवस समारोह में शामिल होने आए मत्स्य विभाग के मंत्री डॉ. संजय कुमार निषाद ने गुरुवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता में कही। इस दौरान मंत्री ने कहा कि पेपर लीक पर सरकार ने सख्त कानून बनाया है। अब पेपर लीक करने वाले जेल जाएंगे। आगे कहा कि जाति-धर्म के आधार पर चुनाव लड़ना बंद होना चाहिए।

PunjabKesari

भाजपा के 400 पार के सवाल पर क्या कहा
लोकसभा चुनाव में भाजपा के 400 पार के सवाल पर कहा कि देश को सोने की चिड़िया बनाने के लिए यह नारा दिया गया था, मगर विपक्षियों को रास नहीं आया। बता दें कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया था। लेकिन उनका ये सपना पूरा नहीं हौ पाया। एनडीए गठबंधन को कुल 543 सीटों में 293 सीटें मिली हैं। जिसमें अकेले भाजपा को 240 सीटें जीती हैं। वहीं इंडिया गठबंधन को 234 सीटों पर जीत मिली है। 

कानपुर में मंच पर बिगड़ी मंत्री संजय निषाद की पत्नी की तबीयत, कुर्सी समेत उठाकर ले गए अस्पताल

त्री डा. संजय निषाद की पत्नी मालती निषाद की तबियत खराब 
167वें मछुआ क्रांति दिवस में शामिल होने सत्ती चौरा घाट पर गुरुवार को पहुंचे प्रदेश सरकार के मत्स्य मंत्री डा. संजय निषाद की पत्नी मालती निषाद की मंच पर अचानक तबीयत बिगड़ गई। कार्यकर्ताओं ने उन्हें कुर्सी समेत उठाकर कार तक पहुंचाया जहां से उन्हें हृदयरोग संस्थान ले जाया गया। इससे पहले सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जय फलस्तीन कहने वालों को संसद में रहने का अधिकार नहीं है। प्रथम स्वाधीनता संग्राम 1857 के शहीद लोचन निषाद, समाधान निषाद सहित 167 क्रांतिकारियों के बलिदान दिवस समारोह में शामिल होने के लिए सत्ती चौरा पहुंचे मंत्री डा. संजय कुमार निषाद ने बलिदान स्थल पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static