राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले, रसीद दिखाकर चंदा वापस ले सकते हैं: साक्षी महाराज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 08:50 PM (IST)

उन्नाव:अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर ट्रस्ट की जमीन पर सवाल उठाने वालों को बेबुनियाद बताया है।अपने संसदीय क्षेत्र में स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए सांसद साक्षी महाराज ने सवाल उठाने वाले लोगों पर तंज कसते हुए कहा पर्ची दिखाकर चंदे का पैसा वापस ले जा सकते है।

बता दें राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा खरीदी गई जमीन पर आप पार्टी के सांसद संजय सिंह व समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक पवन पांडे ने सवाल उठाते हुए दो करोड़ की जमीन को 10 मिनट में 18 करोड़ की कीमत में खरीदने का आरोप लगाते हुए घोटाले का आरोप लगाया है। इसमें न्यायिक जांच की मांग की है। परंतु भाजपा इस आरोप को सिरे से खारिज कर चुकी है।  इकसी में इसे लेकर आज उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जिस पार्टी के मुखिया ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी और कहा था कि यहां पर परिंदा पर भी नहीं मार सकता वहां पर आज राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है।

 उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी व आप पार्टी के पास आरोप लगाने के अलावा और कुछ रह नहीं है। रही बात जमीन की और चंपत राय की तो चंपत राय ने भगवान राम के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाना सर्वथा निराधार होता है रही बात चंदे की तो आप पार्टी के सांसद संजय सिंह ने जो भी चंदा दिया हो तो उसका हिसाब ले सकते हैं या रसीद दिखाकर चंदा वापस ले सकते हैं और अखिलेश यादव के जिस व्यक्ति ने आरोप लगाया है वह भी रसीद दिखाकर अपना चंदा वापस ले सकते हैं। साक्षी महाराज ने कहा कि यह वह लोग हैं जो राम मंदिर का पुरजोर विरोध करते रहे हैं जो यह कहते थे कि राम मंदिर के नाम पर अयोध्या में एक ईंट नहीं रखी जा सकती है आज उसी अयोध्या में भगवान राम का भव्य व विश्व का सबसे अच्छा मंदिर बनने जा रहा है जिसको लेकर इनके पेट में दर्द हो रहा है ऐसे में यही प्रतीत  हो रहा जैसे खिसियानी बिल्ली खम्भा नोच रही हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static