कांवड़ यात्रा के दौरान बरेली जंक्शन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, प्रशासन अलर्ट

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 09:22 AM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा के दौरान बरेली जंक्शन को उड़ाने की कथित धमकी के बाद स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और वहां आने जाने वालों पर नजर रखी जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, खुद को आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) का एरिया कमांडर बताने वाले मुन्ने खां उर्फ मुल्ला ने बरेली जंक्शन के अधीक्षक को डाक से धमकी भरी चिट्ठी भेजी है। इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है और डीएम ने प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को खास चौकसी बरतने को कहा है।

जंक्शन के आसपास संदिग्ध लोगों पर खुफिया नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि चिट्ठी में कांवड़ियों के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है। बुधवार को स्टेशन अधीक्षक ने आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के एरिया कमांडर की चिट्ठी जिलाधिकारी को भेजकर जरूरी कार्रवाई करने को कहा। जिलाधिकारी ने सिटी मजिस्ट्रेट समेत अन्य अधिकारियों को अलर्ट किया है।

गौरतलब है कि, बरेली में पिछले 2 साल से कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल हो रहा है। कांवड़ यात्रा के मार्ग को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए थे। कई दिन तक कांवड़ यात्रा के रूट को लेकर बरेली में तनाव रहा था। इस बार कांवड़ यात्रा शुरू होते ही आतंकी संगठन की धमकी मिलने ने पुलिस और प्रशासन को सकते में है।

Deepika Rajput