तुम्हें और बेटे को मार डालेंगे- मायावती को भ्रष्ट बताने वाले BJP विधायक को धमकी

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 03:11 PM (IST)

मथुरा, (मदन श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले की मांट सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राजेश चौधरी ने जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। चौधरी ने 23 अगस्त को एक टेलीविजन परिचर्चा के दौरान उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को सबसे भ्रष्ट नेता बताया था। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद ने उनकी टिप्पणी की कड़ी आलोचना की थी।

चौधरी ने शनिवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 25 अगस्त की रात को किसी ने फोन करके उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के मुताबिक, 30 अगस्त को भी किसी ने चौधरी को फोन करके गाली-गलौज की और जाति सूचक अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए धमकाया कि “तुम टीवी पर बहुत बयान देते हो। हम तुम्हें देख लेंगे। हमारे नेता ने हमें तुम्हें जान से मारने का आदेश दिया है।” चौधरी ने शिकायत में कहा कि उन्हें सोशल मीडिया मंच 'एक्स' के माध्यम से भी धमकी मिल रही है और कुछ लोगों ने उनकी जुबान काटकर लाने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

गौरतलब है कि मथुरा जिला स्थित मांट क्षेत्र के विधायक राजेश चौधरी ने टेलीविजन परिचर्चा के दौरान ‘‘मायावती को लेकर कहा कि अगर देश में भी सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री है तो वह मायावती हैं इसे बात  बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी ने विरोध किया था। अखिलेश यादव ने कहा कि‘‘राजनीतिक मतभेद अपनी जगह होते हैं, लेकिन एक महिला के रूप में उनका मान-सम्मान खंडित करने का किसी को भी अधिकार नहीं है।'

उन्होंने कहा ‘‘भाजपा नेता कह रहे हैं कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाकर हमने गलती की थी, यह भी लोकतांत्रिक देश में जनमत का अपमान है और बिना किसी आधार के ये आरोप लगाना भी बेहद आपत्तिजनक है कि वह सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री थीं।'' सपा प्रमुख ने मांग की कि सार्वजनिक रूप से दिये गये इस वक्तव्य के लिए भाजपा के विधायक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा होना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static