जज को धमकी- मेरे जिगरी दोस्त की जमानत मंजूर कर लो, वर्ना किस खिड़की से गोली मारनी है...

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 03:09 PM (IST)

बरेली: बरेली जिले में भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज को धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया। एक व्यक्ति ने अपर जिला जज को डाक से पत्र भेजकर एक मामले में आरोपी की जमानत मंजूर करने को कहा गया है। जमानत न देने पर जज और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद न्यायाधीश मोहम्मद अहमद खान ने इस मामले की शिकायत हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार, जिलाधिकारी और एसएसपी से की है। पुुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पत्र भेजने वाला व्यक्ति मुरादाबाद का बताया जा रहा है। 

डाक के जरिए स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान को भेजे गए पत्र में लिखा है कि वह चुन्नीलाल का जिगरी दोस्त है। उसके कहने पर वह कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या भी कर चुका है। पत्र में लिखा है, ‘अगर तुम्हें (जज) अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर लो। मैंने तुम्हारे सारे ठिकानों का पता लगा लिया है। किस खिड़की से गोली मारनी है, उसकी भी तैयारी कर ली गई है। हमारी टीम 30 अक्टूबर से इस काम को अंजाम देने में लगी है।’पत्र के अंत में उसने अपना नाम फहीम पाकिस्तानी लिखा है।

इस बारे में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज को किसी ने पत्र लिखकर धमकी दी है। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। जिस जगह से स्पीड पोस्ट किया गया है, वहां की सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है।

Tamanna Bhardwaj