फर्जी फेसबुक पेज बना कर दी CM योगी का सिर काटने की धमकी, दो करोड़ रुपये का इनाम देने की कही बात

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 05:30 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किसी ने सिर कलम करने की धमकी दी है। कुछ दिन पहले भी ऐसी ही एक धमकी सीएम को दी गई थी। जिसे दोहराते हुए एक बार फिर इसी तरह की धमकी फेसबुक पेज के जरिए दी गई है। इसमे सीएम योगी का सिर कांटने वाले को दो करोड़ रुपये का इनाम देने की भी बात की गई है।

बता दें कि यूपी में पुलिस के नाम पर फर्जी फेसबुक पेज बनाकर एक पोस्ट डाली गई है। जिसमें सीएम योगी का सिर काटने पर दो करोड़ रुपये इनाम देने की बात की गई है। इस बात की जानकारी आरएसएस से जुड़ी एक महिला कार्यकर्ता आयुषी माहेश्वरी ने पुलिस को ट्विटर पर टैग करते हुए दी है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उच्चाधिकारियों के आदेश पर साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा की जा रही इस जांच में पता चला कि आत्म प्रकाश पंडित नाम के यूजर द्वारा बनाए गए इस फेसबुक पेज के कवर फोटो पर डीएम मुरादाबाद शैलेंद्र कुमार सिंह की तस्वीर है। इसी फेसबुक पेज की दूसरी पोस्ट में पाकिस्तान का झंडा लगा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो के साथ पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की भी तस्वीर है। सीएम योगी का सिर काटने पर दो करोड़ का इनाम देने की बात लिखी गई और साथ ही सीएम योगी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है।

पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी, कि वहीं फेसबुक अकाउंट बनाने वाले युवक आत्म प्रकाश पंडित ने पुलिस के पास पहुंचकर फेसबुक अकाउंट हैक किए जाने की जानकारी देते हुए जांच की मांग की है। कहा कि उसका फेसबुक पेज किसी द्वारा चलाया जा रहा है। इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि मामले की पूरी जांच पड़ताल की जाए और साथ ही जो व्‍यक्ति यह फेसबुक पेज हैक कर चला रहा है। उसके बारे में जल्द से जल्द पता लगाया जाए। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj