यूपी बोर्ड परीक्षा में परीक्षा केंद्र नहीं बनाया तो जिला विद्यालय निरीक्षक को दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 27, 2019 - 12:23 PM (IST)

मैनपुरीः दबंगों की कोई सीमा नहीं होती। ऐसी ही एक दबंगई देखने को मिली मैनपुरी में, जब जिला विद्यालय निरीक्षक सर्वेश कुमार को जान से मारने की धमकी मिली। वह भी महज इसलिए क्योंकि निरीक्षक ने एक विद्यालय को यूपी बोर्ड परीक्षा का केंद्र नहीं बनाया। धमकी देने वाला कोई और नहीं विद्यालय का प्रबंधक, दबंग, व पूर्वप्रधान है। जिला विद्यालय निरीक्षक ने प्रबंधक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बताते चले कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के तहत होने वाली हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षाओं के लिए जिले में परीक्षा केंद्र निर्धारण की प्रक्रिया चल रही है। इस बार कई स्कूलों को ब्लैक लिस्ट में भी डाला गया है। इसी प्रक्रिया के तहत ग्राम घुटारा में स्थित चौधरी आरबीएस इंटर कॉलेज को परीक्षा केंद्र नहीं बनाया गया। तो प्रबंधक शीलू यादव ने 24 नवंबर की सायँ को जिला विद्यालय निरीक्षक को जान से मारने की धमकी फोन पर दे डाली। 

जिला विद्यालय निरीक्षक सर्वेश कुमार ने बताया कि धमकी मिलने के बाद से ही उनका पूरी परिवार दहशत में है। जिला विद्यालय निरीक्षक ने इस संबंध में बेवर थाने में विद्यालय प्रबंधक के  खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Ajay kumar