सावित्री की बगावत पर बोले स्वामी मौर्य- उन्हें भविष्य में दिखाई दे रहा खतरा इसलिए दे रहीं ऐसे बयान

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 07:34 PM (IST)

हरदोईः कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी सरकार पर आरोप लगाने वाली भाजपा सांसद सावित्री फुले के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि लगता है कि सावित्री जी को भविष्य के लिए कोई खतरा महसूस हो रहा है। इसलिए यह सारे के सारे बयान पेश बंदी के तौर पर किए जा रहे हैं। साथ ही कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के आशीर्वाद से ही सांसद बनी हैं। उनको इस बात को नहीं भूलना चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जिनको अपनी डूबती नैया नजर आ रही हो, जिनको अपने पत्ते कटने के डर नजर आ रहे हो, जिनको अपने भविष्य के ऊपर खतरा मंडराता नजर आ रहा हो, वहीं इस तरीके के अनाप-शनाप बयान बाजी देने की आदी हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है और मौके पर ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी।

प्रदेश में महिलाओं के साथ बढ़ रहे अपराध पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा दुष्कर्म हो या महिलाओं के साथ किसी प्रकार की छेड़खानी के मामले हो किसी भी सभ्य समाज पर यह कलंक है। अभिशाप है। ऐसे कृत्य कि हम लोग और निंदा करते हैं, लेकिन हमारी सरकार महिलाओं को सम्मान दिलाने के लिए ही एंटी रोमियो दल का गठन किया। साथ ही कहा कि इस प्रकार की प्रदेश में जो भी घटनाएं घट रही हैं। हम 24 घंटे के अंदर ऐसे जेल की सलाखों में भेज रहे हैं। 

Tamanna Bhardwaj