''तुझे गोली लगेगी बच सकता है तो बच''... बनारस स्टेशन के कैटरिंग संचालक को आया धमकी भरा मैसेज

punjabkesari.in Friday, Dec 29, 2023 - 12:47 PM (IST)

वाराणसी: बनारस रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब कैटरिंग संचालक का कार्य करने वाले एक कारोबारी को जान से मारने की धमकी मिली। कारोबारी के मोबाइल पर एक नंबर से गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी गई है। इस मैसेज के बाद से व्यापारी और उसका परिवार डर के माहौल में जी रहा है। उसने कैंट जीआरपी पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें...  PM मोदी के दौरे से पहले अयोध्या में तैयारियां जोर-शोर पर, फूलों से सजाया गया शहर

जानकारी के मुताबिक, भेलूपुर थानाक्षेत्र के रहने वाले वीरेंद्र यादव बनारस जंक्शन पर कैटरिंग संचालक हैं। उन्होंने जीआरपी कैंट थाने को तहरीर देते हुए बताया कि वो रानीपुर थाना भेलूपुर के रहने वाले हैं और 19 दिसंबर को सपरिवार शिवगंगा एक्सप्रेस ट्रेन से नई दिल्ली गए थे। इसी दौरान रस्ते में उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसमें लिखा हुआ था कि 'तुझे कल 8 बजे गोली लगेगी, बच सकता है तो बच।' इसके बाद 23 दिसंबर को वो वाराणसी लौटे तो उन्होंने मैसेज की कॉपी के साथ बनारस स्टेशन पर करवाई के लिए जीआरपी को तहरीर दी थी।

ये भी पढ़ें...  प्राण प्रतिष्ठा के दौरान इन पांच लोगों को मिलेगा सबसे पहले रामलला के दर्शन का मौका, गर्भगृह में रहेंगे मौजूद
 

वीरेंद्र ने बताया कि 3 दिन बीतने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो कैंट जीआरपी थाना प्रभारी से मुलाकात कर उनेह सारी स्थिति से अवगत कराते हुए तहरीर दी गई है और मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। धमकी भरे मैसेज के बाद वह और उनका परिवार भयभीत है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj