कुंभ मेले से पहले प्रयागराज जंक्शन को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हरकत में आई पुलिस

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 10:50 AM (IST)

प्रयागराजः कुंभ मेले से पहले प्रयागराज जंक्शन को बम से उड़ाने की खबर मिलने पर हड़कंप मच गया। हरकत में आई पुलिस ने सुरक्षा यूनिट, डॉग स्क्वायड, बम स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचकर जंक्शन के कोने-कोने की छानबीन की। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई भी संदिग्ध चीज नहीं लगी है।

पुलिस के अनुसार, फोन करने वाले शख्स ने बताया कि उसने सुभाष चौराहे पर खड़े कुछ लोगो की बातें सुनी है। वह प्रयागराज जंक्शन को उड़ाने की बात कर रहे थे। सुबह 4:00 बजे प्लेटफार्म नंबर 7 और 8 को उड़ाने की तैयारी है। हालांकि, युवक ने कंट्रोल रूम में अपना नाम और पता नहीं बताया। सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ की भारी फोर्स ने खोजबीन शुरू की। सुबह तक बम की तलाश की जाती रही, लेकिन ना धमाका हुआ और ना ही कहीं पर बम मिल सका है। वही, फोन करने वाले शख्स ने मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है। 

मामले में एसपी सिटी का कहना है कि संभवतः यह किसी की शरारत थी। फोन करने वाले शख्स के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया जा रहा है। वहीं, जीआरपी इंस्पेक्टर रघुवीर सिंह ने बताया कि आरपीएफ और जीआरपी को हाई अलर्ट पर रखा गया है। कुंभ मेले तक स्टाफ हाई एलर्ट पर ही रहेगा। आरपीएफ और जीआरपी किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। 
 

Deepika Rajput