गाजियाबाद सहित युपी के 7 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 12:02 PM (IST)

गाजियाबादः गाजियाबाद सहित युपी के 7 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। गाजियाबाद के एसएसपी को एक आतंकवादी संगठन के नाम से धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। ईमेल में गाजियाबाद, मेरठ, शामली सहित करीब सात रेलवे स्टेशनों को अगले 72 घंटे में बम से उड़ाने के बारे में लिखा है।

शायद ऐसा पहली बार है, जब पुलिस अधिकारियों की ईमेल पर मैसेज करके ऐसी धमकी दी गई है। धमकी भरे ईमेल के बाद जिले में हाई अलर्ट घोषित किया गया है। लखनऊ से लेकर मेरठ जोन के पुलिस अधिकारी इस केस की जांच-पड़ताल में जुट गए। ईमेल गेटवे से डेटा, आईपी एड्रेस और अन्य जानकारियां प्राप्त करने के बाद शामली पुलिस ने बुधवार शाम मेरठ से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। एटीएस, एलआईयू, इंटेलीजेंस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने शामली पहुंचकर आरोपी से पूछताछ की।

सूत्रों ने बताया, इस युवक ने किसी के कहने पर धमकी भरा ईमेल भेजा है। सुरक्षा एजेंसियां अब यह पता कर रही हैं कि पकड़े गए युवक का ब्रेनवॉश करने वाला कौन है। लोकसभा चुनाव के बीच इस तरह की धमकी मिलना गंभीर मामला है। फिलहाल गाजियाबाद में भी साइबर एक्सपर्ट, सर्विलांस सेल और खुफिया विभाग की टीम को अलर्ट कर दिया गया है।

Tamanna Bhardwaj