उन्नाव में भीषण हादसे में तीन भाइयों की दर्दनाक मौत: बाइकों के टकराने के बाद सड़क पर गिरे, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 02:33 AM (IST)

Unnao News: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के आसीवन क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। सड़क पर गिरे एक बाइक पर सवार तीन भाइयों को ट्रक ने कुचल दिया। तीनों की मौके पर मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार युवक की हालत गंभीर है।
PunjabKesari
पीछे से आ रहे ट्रक ने तीनों को कुचला
पुलिस क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ अरविंद सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम आसीवन क्षेत्रांतर्गत लखनऊ बागंरमऊ रोड पर सीएचसी मियागंज के सामने दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद मोटरसाइकल सवार अभय (18), अभिषेक (15) और जय (12) सड़क पर गिर गये। इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार सौरभ को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे की सूचना पर आसीवन पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को हटाकर तीनों शवों को किनारे कराया। युवकों के पास मिले मोबाइल से परिजनों को जानकारी दी गई।

पुलिस ने ट्रक व चालक को पकड़ लिया
मौत की सूचना से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। हादसे से आक्रोशित परिजनों ने हंगामे का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने समझाकर शांत करा दिया। थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि बाइकों की टक्कर में सभी सड़क पर गिरे थे। तभी लखनऊ की ओर जा रहे ट्रक से तीन युवकों को कुचल दिया। ट्रक व चालक को पकड़ लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static