ललितपुर:नदी में नहाते समय एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, बुझा चिराग

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 12:45 PM (IST)

ललितपुर: नदी में नहाते समय एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना मड़ावरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सौरई की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे सुबह अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए नदी किनारे गए हुए थे। तीनों बच्चे एक परिवार के चचेरे भाई के बताए जा रहे हैं। आप को बता दे कि थाना मड़ावरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सौरई निवासी एक परिवार के तीन बच्चों की रोहणी नदी में नहाते समय डूबने से मौत हो गई।


बताया गया है कि तीनों बच्चे सुबह  घर से अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए निकले थे। जिसके बाद दोपहर को एक बच्चा घर पर आया और बताया कि नदी में नहाते समय अमित, रवि और मान डूब गए। जिसके बाद बच्चों के परिजन और गांव वाले मौके पर पहुंचे और तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चों के शवों को नदी से निकलवाया। वही बताया गया है कि तीनों बच्चे अपने-अपने परिवार के इकलौते थे। जिसमें से 2 बच्चों के परिजन मेहनत मजदूरी के लिये बाहर गए हुए हैं। मृतक बच्चों के दादा ने बताया कि जब एक बच्चा 2-3 घंटे में पहुंचा तब हमको पता चला कि नदी में नहाते समय बच्चे डूब गए है।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 3 बच्चे रोहणी नदी में नहाने घर से बाहर गए हुए थे। वो नहाने के दौरान डूब गए तीनों बच्चों की उम्र 5-5 और 7 साल है। उनकी पानी में डूबने के कारण मौत हो गई है।

पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाया वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। वही बताया कि बच्चों के परिजन मेहनत मजदूरी के लिए कही बाहर गए हैं।

Ajay kumar