महिला को पति ने सरे बाजार बोला- तलाक... तलाक...तलाक, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 04:19 PM (IST)

उन्‍नावः तीन तलाक कानून के अस्तित्व में आने के बाद भी इससे संबंधित मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश के उन्नाव से तीन तलाक का मामला सामने आया है। बकरीद से पहले मायके में रह रही महिला तकिया चौराहे पर लगने वाले बाजार में कपडे़ खरीदने गई थी। यहां उसके पति ने सरे बाजार तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं पति ने उसको जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस को 18 अगस्‍त को दिए प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि तलाक देने के बाद पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के सैंता गांव निवासी शहनाज बेगम का 2011 में बांगरमऊ के अतरधनी निवासी फख्रुद्दीन खां के साथ निकाह हुआ था। शहनाज पिछले कई साल से मायके में ही रह रही थी। शहनाज ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि वह कपड़ा खरीदने बाजार गई थी जहां उसे पति मिल गया। पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी और तीन बार तलाक बोलकर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म करने की बात कही।

शहनाज ने कहा कि फख्रुद्दीन ने कानून का मजाक उड़ाते हुए कहा यह तीन तलाक कानून उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। पीड़िता ने घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को देकर प्राथमिकी पंजीकृत करने की गुहार लगाई। पुलिस ने पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर 18 अगस्‍त को प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पर कार्रवाई की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static