Farrukhabad News: गंगा में नहाने गए तीन दोस्त की नदी में डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 06:57 PM (IST)

Farrukhabad News: जिले में मंगलवार दोपहर गंगा नहाने गये तीन दोस्तों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गयी। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों को बाहर निकला और तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक थाना कमालगंज क्षेत्र के ग्राम शेखपुर निवासी 18 वर्षीय उजैब, 14 वर्षीय जोएब और 17 वर्षीय अशरफ के साथ ही समीर गंगा नहाने गया था।

पुलिस के मुताबिक समीर बाहर खड़ा था और तीनों युवक गंगा के गहरे पानी में उतर गये। पुलिस के अनुसार देखते ही देखते वे डूबने लगे और चीखपुकार भी मचायी लेकिन कोई मदद के लिए नहीं पंहुचा। पुलिस ने बताया कि कुछ देर में ही तीनों नदी में डूब गए। पुलिस के अनुसार घाट पर खड़े उनके साथ गये समीर ने तत्काल परिजनों को सूचना दी और सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर आ गये। पुलिस के अनुसार थाने के दारोगा राघवेन्द्र तिवारी मौके पर पंहुचे और गोताखोरों की मदद से तीनों की तलाश करायी। पुलिस ने बताया कि तकरीबन दो घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद गोताखोरों नें तीनों को गंगा की गहरई से बाहर निकाला।

 ये भी पढ़ें:- Couple Banging: पति-पत्नी और वो में सड़क बना जंग का मैदान, पत्नी के होते हुए प्रेमिका से शादी करने जा रहे प्रेमी जोड़े को प्रेमिका के घर वालों ने सरेराह पीटा

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में पति पत्नी और वो के बीच का मामला सामने आने पर सड़क जंग का मैदान बन गया। आलम ये रहा कि युवक की प्रेमिका के घर वाले उसकी पत्नी की सूचना पर पहुंचे और उन्होंने प्रेमिका की जमकर पिटाई कर डाली। साथ ही साथ प्रेमी रुपी पति की भी जमकर खातिरदारी की गई। मामला बढ़ता देख पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेते हुए दोनों पक्षों को थाने ले कर पूछताछ शुरू कर दी है।

Content Writer

Ramkesh