New Year सेलिब्रेट करने जा रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 02:37 PM (IST)

गोरखपुर: नये वर्ष को लेकर जहां एक तरफ उत्साह के महौल में पूरा प्रदेश डूबा है। इसी बीच गोरखपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर नए साल के अवसर पर सेलिब्रेट करने जा रहे तीन दोस्त एक हादसे का शिकार हो गए। हादसा इतना भीषण था कि तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सभी साथी बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के लिए जा रहे थे। जब तीनों रखपुर के बेलीपार में मार्ग पर पहुंचे तो वो हादसे के शिकार हो गए। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।


बता दें कि  शनिवार की आधीरात में गोरखपुर- वाराणसी हाईवे पर सड़क यह हादसा हुआ। इनकी गाड़ी में किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। छह युवक एक चार पहिया गाड़ी से वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में नए वर्ष पर दर्शन करने जा रहे थे। जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई जबिक तीन का इलाज चल रहा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



पुलिस सूत्रों ने बताया कि ठूठीबारी थाना क्षेत्र के ग्राम गड़ौरा निवासी कमलेश मिश्र का पुत्र दिवांश निचलौल निवासी आशीष मद्धेशिया (24), आयुष्मान सिंह (19), अब्दुल (18) और आरबाज को अपनी कार में साथ लेकर वाराणसी के लिए रात में निकला। इनकी गाड़ी जब रात में 12 बजे के करीब बेलीपार के आसपास पहुंची, उसी बीच किसी अज्ञात गाड़ी से इनकी गाड़ी में टकरा गई। इस हादसे में आशीष, आयुष्मान और अब्दुल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दिवांश और आरबाज घायल हो गए।

ये भी पढ़ें Shivpal Yadav ने प्रदेश वासियों को दी शुभकामनाएं, कहा- नव वर्ष आपके जीवन में सुख, समृद्धि,आरोग्य व शांति लाए

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और जसवंतनगर विधानसभा सीट से विधायक शिवपाल यादव ने प्रदेश वासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि डा० लोहिया कहा करते थे कि 'अगर सड़कें खामोश हो जाएं, तो संसद आवारा हो जाएगी।' नव वर्ष में आमजन के शब्द, संकल्प व सामर्थ्य  को नई शक्ति मिले। 

Content Writer

Ramkesh