कोचिंग के लिए घर से निकली तीन छात्राएं हुई लापता, तनाव दूर करने जा रही थीं वृंदावन...पुलिस ने किया बरामद

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 02:13 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कोचिंग के लिए घर से निकली तीन छात्राएं शुक्रवार को अचानक लापता हो गई। पूरा दिन बीत जाने पर भी छात्राएं अपने घर नहीं लौटी तो उनके परिजन काफी परेशान हो गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस बड़ी मशक्कत के बाद तीनों छात्राओं को मथुरा से  सकुशल बरामद कर लिया।

वाराणसी जिले के भेलूपुर थाना अंतर्गत जवाहर नगर एक्सटेंशन में रहने वाली दो छात्राएं और सिगरा थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर की एक छात्रा आपस में सहेली हैं और तीनों वाराणसी के सामने घाट में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ती हैं। एक छात्रा दुर्गाकुंड में स्थित कोचिंग सेंटर में तथा दो छात्राएं महमूरगंज में स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करती हैं। जब तीनों छात्राओं के गायब होने की बात पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दिया। वाराणसी कमिश्नरेट की पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और बताए गए मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया तो गायब छात्राओं की लोकेशन मथुरा में मिली। वाराणसी पुलिस ने तत्काल मथुरा पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद मथुरा पुलिस ने तीनों छात्राओं को बरामद कर लिया और  वाराणसी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद वाराणसी पुलिस के साथ रही छात्राओं के परिजन मथुरा के लिए प्रस्थान कर गए।



पुलिस ने तीनों बच्चियां सुरक्षित परिजनों को सौंपा
पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने बताया कि तीनों बच्चियां पढ़ाई और परीक्षा के तनाव में थी। इसी वजह से वह घर छोड़ कर वह वृंदावन जा रही थीं। तीनों बच्चियां सुरक्षित हैं और पुलिस उनकी देखरेख कर रही है। इसके बाद पुलिस ने तीनों को उनके परिजनों को सौंप दिया। 

Content Editor

Pooja Gill