Road Accident: प्रयागराज-वाराणसी राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में मां-बेटे समेत तीन की मौत, पिता की हालत नाजुक

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2024 - 11:40 PM (IST)

Prayagraj News: जिले में प्रयागराज-वाराणसी राजमार्ग पर एक ट्रक और एक कार की आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार रात गंगानगर में हंडिया थाना क्षेत्र के रसार गांव के पास की है।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) हंडिया पंकज लवानिया ने बताया कि राजमार्ग पर एक ट्रक और एक कार की आमने सामने की टक्कर में कार सवार चार लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल पहुंचा गया। उन्होंने कहा, ‘‘अस्पताल में इलाज के दौरान अभिषेक चौबे (25), पूनम (30) और उसके चार वर्षीय बेटे राम की मौत हो गई। दुर्घटना में घायल पूनम के पति भागीरथ का स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में उपचार जारी है।'' लवानिया ने कहा, ‘‘ कार में सवार लोग खजुराहो से बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने वाराणसी जा रहे थे। रसार गांव के सामने फ्लाईओवर पर मरम्मत का कार्य किया जा रहा है जिसकी वजह से एक तरफ का मार्ग बंद कर दिया गया है।''

उन्होंने बताया कि दूसरी तरफ के मार्ग पर आवागमन जारी रहने से कार के ड्राइवर ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। लेकिन कार दूसरी ओर से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। एसीपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Content Editor

Mamta Yadav