पुलिस मुठभेड़ के दौरान सुंदर भाटी गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 07:19 PM (IST)

नोएडा: होटल मालिक से अवैध उगाही करने आए बदमाशों की दादरी पुलिस से बीती रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जो गैंगस्टर सुंदर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य बताए जाते हैं।  

दादरी के पुलिस उपाधीक्षक निशांक शर्मा ने बताया कि बीती रात थाना दादरी पुलिस को एक रेस्तरां के मालिक से कुछ बदमाशों द्वारा जबरन वसूली की कोशिश की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने बदमाशों को घेरने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।  

सीओ ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। इसमें नितिन नामक बदमाश जख्मी हो गया, जबकि उसके दो साथी बीरेन्दर व विकास को पुलिस ने पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि इनके कुछ साथी मौके से भाग गए। सीओ ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में से नितिन दादरी नगर पालिका के अध्यक्ष विजय पंडित की हत्या में कथित रूप से शामिल रहा था। उन्होंने बताया कि तीनों बदमाश गैंगस्टर सुंदर भाटी के लिए काम करते हैं। पुलिस ने उनके पास से एक मोटरसाइकिल, अवैध हथियार व कारतूस बरामद किया है। इन बदमाशों पर हत्या, लूट व रंगदारी के दर्जनों मामले चल रहे हैं।  
 

Ruby