M.A की छात्रा को ब्लैकमेल कर तीन दरिंदों ने किया गैंगरेप, VIDEO VIRAL

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2019 - 02:16 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में एमए की छात्रा से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। छात्रा का आरोप है कि गांव के ही पूर्व प्रधाने के बेटे और उसके दोस्तों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं उसका एमएमएस बनाकर 1 साल तक उसको ब्लैकमेल कर अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। छात्रा ने पुलिस कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस से कई बार न्याय की गुहार लगाई है। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

मामला थाना परिक्षीगढ़ के अगवानपुर का है। यहां की रहने वाली एमए की छात्रा आज एसएसपी दफ्तर पहुंची। छात्रा ने आरोप लगाया कि गांव के ही पूर्व प्रधान के लड़के शादाब कुरैशी और उसके दोस्त फरियाद अब्बासी व अनीस अंसारी ने उसके साथ पहले तो गैंगरेप किया और इस दौरान उसका एमएमएस भी बना लिया। जिससे ब्लैकमेल किया गया और 1 साल तक इसी तरह से रेप करते रहे। जिसके बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।

इस सबसे से आहत होकर छात्रा ने थाना किला परीक्षितगढ़ में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, लेकिन इस बात को काफी वक्त बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि पुलिस पीड़िता को टरका देती है। इससे परेशान होकर रोती बिलखती हुई छात्रा आज अधिकारियों से मिली और इंसाफ की गुहार लगाई। हालांकि अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है ।

Ruby