एक ही परिवार के तीन लोगों ने की खुदकुशी: बिना पुलिस सूचना के कराया अंतिम संस्कार कर, संदेह के घेरे में परिजन

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 01:11 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक ही परिवार के तीन लोगों ने सुसाइड कर ली। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल, गाजियाबाद थाना मुरादनगर के गांव रेवड़ी में एक महिला ने पहले अपनी दो साल की बेटी शालू को जहर दे दिया और फिर खुद जहर पी लिया। जिससे मां- बेटी की मौत हो गई। पत्नी और बेटी को देखकर पति ने भी आपा खो दिया और आग लगाकर जान दे दी।

जानकारी के मुताबिक मामला गाजियाबाद के मुरादनगर गांव रेवड़ी की घटना बताई जा रही है। जहां पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला ने अपनी बेटी के संग जहर पी लिया। जिससे दोनो की तबीयत बिगड़ गई। दोनो की हालत को गंभीर हालम में देखर पति ने अपने आप को आग लगा ली। आनन- फानन में लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि बिना पुलिस को सूचना दिए ही परिजनों ने तीनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं पुलिस सूत्रों ने बताया इस मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन जब मामला उजागर हुआ तो पुलिस जांच की बात कह रही है। अब सवाल उठता है कि अखिर तीनों ने सुसाइड क्यों?

 

Content Writer

Ramkesh