शर्बत में जहर मिलाकर पिता ने दो बेटियों को पिलाया, फिर खुद भी पीकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2019 - 10:10 AM (IST)

प्रयागराजः संगम नगरी प्रयागराज से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी दो बेटियों को शर्बत में जहर पिलाने के बाद खुद भी जहर पीकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला प्रयागराज यमुनापार के घूरपुर थानान्तर्गत कंजासा गांव का है। यहां घरेलू कलह से आजिज आकर एक पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, घर में पति-पत्नी के बीच अक्सर मामूली बातों को लेकर विवाद होता रहता था। इस कड़ी में दोनों के बीच फिर विवाद हुआ, जिसके बाद युवक ने शर्बत के बहाने दोनों बेटियों साक्षी और कनिक्षा को जहर पिलाया। उसने छोटे बेटे को भी जहर पिलाने की कोशिश की, लेकिन वह भाग गया। वहीं जब बेटियां बेहोश हुई तो उसने खुद भी जहर पी लिया। थोड़ी देर बाद जब घरवालों ने तीनों को बेहोशी की हालत में देखा तो चीख पुकार मच गई। जब तक आस-पास के लोग मौके पर पहुंचते तब तक दोनों बेटियों की सांसे थम चुकीं थीं, जबकि युवक बेहोशी की हालत में था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ और हर कोई घरेलू कलह में हुई 3 मौतों से आहत है। एसपी यमुनापार दिपेन्द्र नाथ का कहना है कि शुरुआती जांच में घरेलू कलह में 3 लोगों की मौत की बात सामने आ रही है। पुलिस आगे इस पूरे मामले में अन्य पहलुओं पर भी जांच करेगी।

Deepika Rajput