मथुरा में देहव्यापार में लिप्त तीन लोग गिरफ्तार, दो महिला भागने में कामयाब

punjabkesari.in Sunday, Aug 26, 2018 - 05:13 PM (IST)

मथुराः  उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर देहव्यापार में लिप्त एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए उसके तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जबकि गिरोह की दो महिलाए भागने में सफल रहीं। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार की रात दो टीमें बनाकर कर हाई-वे थाने के तहत टेकमैन सिटी कालोनी में स्थित एक मकान पर ग्राहक बनकर जैसे ही एक पुलिसकर्मी ने दरवाजा खुलवाया तो वहां भगदड़ मच गई, जिसमें दो महिलाएं अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहीं।   

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से दो ग्राहकों एवं चकला संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गये लोगों में सन्दीप निवासी हाथरस, मेरठ के सरधाना निवासी नरेश और आजमगढ़ निवासी मुकेश मौर्या शामिल हैं। उनके पास 6000 से अधिक की नगदी बरामद की गई। कुमार ने बताया कि कडाई से पूछताछ करने पर चकला संचालक हाथरस निवासी सन्दीप जाट ने बताया कि उसके पास से बरामद रुपया नरेश का है, जिसे उसने अंजली लडकी दिखाकर लिए थे। उसने यह भी बताया कि वह ग्राहक के हिसाब से लडकी बुलाता है।  

संदीप ने इस बात का भी खुलासा किया कि मण्डी चौराहे के पास स्थित आरएस होटल के मैनेजर के कहने पर वह लडकी सप्लाई करता है। उसने भागी हुई लडकियों के बारे मे पूछने पर बताया कि एक महिला का नाम सुमन है जो कि उसकी पत्नी है तथा दूसरी लडकी का नाम अन्जली अलीगढ़ की रहने वाली है। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया। पुलिस फरार महिलाओं की तलाश कर रही है। 
 

Ruby