Kushinagar News: मॉर्निंग वाक पर निकली तीन महिलाओं को 108 एबुलेंस ने कुचला, दो की मौत एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 01:17 AM (IST)

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के पड़रौना कोतवाली क्षेत्र के मिश्रौली में 108 एंबुलेंस ने रविवार सुबह टहलने निकली तीन महिलाओं को कुचल दिया। दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की हालत नाजुक बनी है। उसका गोरखपुर मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।

बता दें कि नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बहोराछपरा गांव निवासी शबीना खातून पत्नी जहीरूद्दीन, मैरून निशा पत्नी निजामुद्दीन अपने रिश्तेदार के घर रामकोला थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव में आई हुई थी। रविवार की सुबह शबीना और मैरून मिश्रोली गांव निवासी अपने रिश्तेदार शनीमा खातून के साथ सड़क के किनारे सुबह टहल रही थीं। इसी दौरान तेज रफ्तार आ रही 108 एंबुलेंस अचानक अनियंत्रित होकर तीनों को कुचल दिया। जिससे शबीना खातून और मैरून निशा की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल शमीमा खातून को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा।

उसकी गंभीर हालत बताते हुए डॉक्टर ने गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं की मौत हुई है। एक घायल है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

Content Editor

Mamta Yadav